Man married his girlfriend after her death said will not marry any other girl | I Miss You…माथे पर किस कर मृत प्रेमिका की भरी मांग, बोला- नहीं करूंगा कभी शादी

Posted by

बताया जा रहा है कि वो पिछले कई सालों से एक दूसरे से प्रेम करते थे और जल्द शादी करने वाले थे. लेकिन इस बीच प्रार्थन बीमार हो गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

I Miss You...माथे पर किस कर मृत प्रेमिका की भरी मांग, बोला- नहीं करूंगा कभी शादी

माथे पर किस कर मृत प्रेमिका की भरी मांग

Image Credit source: वीडियो ग्रैब

प्यार में बड़े-बड़े वादे करने वाले तो कई होंगे लेकिन उसे पूरा करने की ताकत कुछ ही लोगों में होती है. असम में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका से किया एक ऐसा ही वादा पूरा किया है. ये वादा था शादी करने का. आप सोच रहे होंगे इसमें कौन सी बड़ी बात है. शादी तो सभी करते हैं. लेकिन असम के इस शख्स की कहानी थोड़ी अलग है जिसे सुनकर हर कोई भावुक हो जाएगा. दरअसल इस शख्स ने अपनी प्रेमिका के शव से शादी रचाई है. इतना ही नहीं, उसने ये भी कसम खाई है कि वो कभी किसी और से शादी नहीं करेगा.

इस शादी का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. शख्स प्रेमिका के शव को सफेद माला पहनाता है और फिर खुद प्रेमिका की तरफ से अपने गले में माला डालता है. इसके बाद वो प्रेमिका के माथे पर सिंदूर भी लगाता है और उसके माथे पर किस करता है. प्रेमिका से शादी रचाने के बाद शख्स ने कसम खाई कि वो जिंदगी भर किसी और से शादी नहीं करेगा. ये वीडियो असम के मोरीगांव का बताया जा रहा है. शख्स की पहचान बिटुपन तमोली के रूप में हुई है जबकि उसकी प्रेमिका का नाम प्रार्थना बताया जा रहा है.

पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहा था कपल

बताया जा रहा है कि वो पिछले कई सालों से एक दूसरे से प्रेम करते थे और जल्द शादी करने वाले थे. लेकिन इस बीच प्रार्थन बीमार हो गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान ही प्रार्थना जिंदगी की जंग हार गई और 18 नवंबर को उसकी मौत हो गई. बिटुपन 27 साल का है जबकि प्रार्थना 24 साल की थी.

प्रार्थना की मौत के बाद बिटुपन उसके घर पहुंचा और परिवारवालों से कहा कि वो प्रार्थना के शव से शादी करना चाहता है. परिवार इस पर सहमत नहीं हुआ तो उसने कहा कि ये प्रार्थना की आखिरी इच्छा थी. वो दुल्हन बनना चाहती थी. हालांकि इसके बावजूद परिवार कई बार बिटुपन को ऐसा ना करने के लिए कहता रहा लेकिन बिटुपन नहीं माना और आखिरकार परिवार को भी हामी भरनी पड़ी. इसके बाद बिटुपन ने प्रार्थना की अंतिम विदाई से पहले पूरे विधि विधान से उससे शादी रचाई.

शादी के बाद प्रार्थना को अंतिम विदाई देते हुए बिटुपन फूट-फूटकर रोया. वहीं प्रार्थना के भाई ने कहा कि मेरी बहन बहुत खुशकिस्मत थी. वह बिटुपन से शादी करना चाहती थी. मुझे खुशी है कि उन्होंने उसकी आखिरी इच्छा पूरी की.