Jammu kashmir sia raids in srinagar badgam pulwama in threat to journalists case today latest news | जम्मू कश्मीर के कई शहरों में छापेमारी, पत्रकारों को मिली धमकी के मामले में एक्शन

Posted by

एसआईए की ओर से की जा रही यह छापेमारी अनंतनाग, बांदीपोरा, शोपियां, श्रीनगर समेत कई जगहों पर हो रही है. इसमें जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की भी मदद ली जा रही है.

जम्मू कश्मीर के कई शहरों में छापेमारी, पत्रकारों को मिली धमकी के मामले में एक्शन

जम्‍मू कश्‍मीर में चल रही छापेमारी.

Image Credit source: ANI

जम्मू कश्मीर में राज्य जांच एजेंसी यानी एसआईए की ओर से कई शहरों में बड़े स्तर पर छापेमारी की जा रही है. जानकारी के अनुसार यह छापेमारी पत्रकारों को मिली जान से मारने की धमकी के मामले में की जा रही हैं. इस दौरान पुलिस ने बताया है कि एसआईए श्रीनगर, बडगाम और पुलवामा की कई जगहों पर छापे मार रही है. पुलिस का कहना है कि कुछ दिनों पहले उन्हें इस संबंध में कुछ इनपुट मिले थे. उन्हीं के आधार पर छापेमारी चल रही है.

एसआईए की ओर से की जा रही यह छापेमारी अनंतनाग, बांदीपोरा, शोपियां, श्रीनगर समेत कई जगहों पर हो रही है. इसमें जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की भी मदद ली जा रही है. इस दौरान एरोज निसार शेख के श्रीनगर स्थित घर पर भी छापे मारे गए. अनंतनाग के केहरीबल में मौजूद मैसर अहमद के घर पर भी छापे मारे गए. साथ ही फारूक अहमद नाम के व्यक्ति के घर भी छापे मारे गए.

19 नवंबर को भी हुई थी छापेमारी

एसआईए के बताया है कि उसके पास दर्ज किए गए केस के तहत यह छापेमारी की जा रही है. बता दें कि इससे पहले 19 नवंबर को जम्मू कश्मीर के पत्रकारों को एक आतंकी संगठन की ओर से जान से मारने की धमकी मिली थी. इस मामले में श्रीनगर पुलिस ने बड़े स्तर पर छापेमारी की थी. पुलिस की कई टीमों ने श्रीनगर, अनंतनाग और कुलगाम समेत कई जगहों पर छापे मारे थे. उस दौरान लश्कर ए तैयबा के सक्रिय आतंकियों सज्जाद गुल, मुख्तार बाबा और अन्य आतंकियों के घरों की भी तलाशी ली गई थी.

ये भी पढ़ें



पुलिस के पास दर्ज है एफआईआर

पुलिस के अनुसार लश्कर ए तैयबा, द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ), आतंकी हैडलर्स और आतंकियों का साथ देने वालों की ओर से पत्रकारों को ऑनलाइन माध्यम से धमकियां दी गई थीं. इस मामले में शेरगढ़ी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी. गुरुवार को बांदीपोरा में उबेद अहमद के घर पर भी छापे मारे गए. सोपोर में राहत फारूक के घर पर छापेमारी हुई. शोपियां में मुश्ताक अहमद थोकर के घर पर भी छापे पड़े. साथ ही अपनी पार्टी की सदस्य और डीडीडी मेंबर यासमीना जान के पति के घर पर भी छापेमारी की गई.