BJP candidate Rivaba uses husband Ravindra Jadeja picture in indian team jersey for campaigning | गुजरात चुनाव: रिवाबा ने टीम की जर्सी पहने पति जडेजा की फोटो से किया प्रचार, AAP का विरोध

Posted by

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रविंद्र सिंह जडेजा इस समय गली-गली, मोहल्ला-मोहल्ला जाकर अपनी पत्नी रिवाबा के लिए जनता से वोट मांग रहे हैं. रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को बीजेपी ने जामनगर नॉर्थ सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है.

गुजरात चुनाव: रिवाबा ने टीम की जर्सी पहने पति जडेजा की फोटो से किया प्रचार, AAP का विरोध

रविंद्र सिंह जडेजा गली-गली जाकर अपनी पत्नी रिवाबा के लिए जनता से वोट मांग रहे हैं

Image Credit source: Social Media

गुजरात में विधानसभा चुनाव 2022 के मतदान के लिए बहुत कम समय बचा है. सभी उम्मीदवार और उनके परिवार इस समय चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रविंद्र सिंह जडेजा भी इस समय गली-गली, मोहल्ला-मोहल्ला जाकर अपनी पत्नी रिवाबा के लिए जनता से वोट मांग रहे हैं. रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को बीजेपी ने जामनगर नॉर्थ सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. क्रिकेटर की पत्नी होने के नाते और खुद रविंद्र जडेजा के अपनी पत्न्नी के लिए चुनाव प्रचार करने के बाद ये सीट अत्यधिक चर्चा वाली सीटों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

वहीं अब रिवाबा के सोशल मीडिया पर किए गए एक पोस्ट के बाद विवाद खड़ा हो गया है. रिवाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में रिवाबा ने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में रविंद्र जडेजा की तस्वीर लगाई है और लिखा है कि ‘भारत के ऑलराउंडर क्रिकेटर मिस्टर जडेजा के रोड शो में आप भी जरूर शामिल हों’

अब क्रिकेटर भी कर रहे हैं खुलकर राजनीति

रिवाबा के इस पोस्ट के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने इसकी आलोचना की है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ी पहले राजनीति से दूर रहते थे, लेकिन अब वो भी खुलकर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कल तक खिलाड़ी राजनीति से दूर थे, लेकिन अब खुलकर राजनीति कर रहे हैं. बीजेपी ने किसी संस्था को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

ये भी पढ़ें



ननद ने भाभी के खिलाफ की शिकायत

जहां एक तरफ रिवाबा बीजेपी के टिकट से चुनाव मैदान में उतरी हैं तो वहीं दूसरी तरफ रविंद्र जडेजा की बहन और रिवाबा की ननद नयनाबा कांग्रेस के कैंडिडेट के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. नयनाबा ने प्रेस कांफ्रेंस कर भाभी पर आरोप लगाया कि वह चुनाव प्रचार में बच्चों का इस्तेमाल कर रही हैं. इसके लिए कांग्रेस ने रिवाबा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है. उन्होंने रिवाबा पर बच्चों के माध्यम से चुनाव में सहानुभूति लेने का आरोप लगाया है.