Aaj Ka kanya Rashifal 24 November 2022 thursday virgo Horoscope Today in Hindi | आज का कन्या राशिफल 24 नवंबर 2022: आलस आप पर हावी हो सकता है, व्यवसाय का कार्यभार बढ़ सकते हैं

Posted by

कारोबार में बहुत अधिक जिम्मेदारियां तथा कार्यभार रहेगा. इस समय घर परिवार की उलझनों से ध्यान हटाकर अपने व्यवसाय पर ध्यान दें.

आज का कन्या राशिफल 24 नवंबर 2022: आलस आप पर हावी हो सकता है, व्यवसाय का कार्यभार बढ़ सकते हैं

आज का कन्या राशिफल.

आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. कन्या राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं आज का कन्या राशिफल.

कन्या राशिफल

समय की गति आपके पक्ष में है. अनुभवी लोगों का सानिध्य और मार्गदर्शन मिलेगा. दौड़-धूप की अधिकता तो रहेगी परंतु कार्य की सफलता आपकी थकान को दूर भी कर देगी. घर में किसी नजदीकी रिश्तेदार या मित्र के आने से चहल-पहल और खुशी का वातावरण रहेगा.

इस समय किसी भी तरह की यात्रा करना परेशानी का कारण बन सकता है. अध्ययनरत विद्यार्थी आलस और सुस्ती को अपने ऊपर हावी ना होने दें. वरना इसका असर आपके रिजल्ट पर पड़ेगा. संतान की परेशानियों मे आपका सहयोग उत्तम रहेगा.

कारोबार में बहुत अधिक जिम्मेदारियां तथा कार्यभार रहेगा. इस समय घर परिवार की उलझनों से ध्यान हटाकर अपने व्यवसाय पर ध्यान दें. नौकरी पेशा लोगों को मन मुताबिक स्थान परिवर्तन मिल सकता है. इसलिए अपने लक्ष्य के प्रति जागरूक और प्रयासरत रहें.

लव फोकस- जीवनसाथी का सहयोग परिवार के वातावरण को शांतिपूर्ण तथा अनुशासित बनाकर रखेगा. किसी मांगलिक कार्य संबंधी योजना भी बन सकती है.

सावधानियां- स्वास्थ्य ठीक रहेगा. माइग्रेन व सिरदर्द जैसी दिक्कत से बचने के लिए तनाव मुक्त रहें और उचित आराम भी ले.

लकी कलर- सफेद

लकी अक्षर-

फ्रेंडली नंबर- 8

सभी राशियों के आज का राशिफल यहां देखें

लेखक के बारे में: डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.